SSC Junior Engineer 2019 Recruitment: जूनियर इंजीनियर पदों पर आवेदन आमंत्रित, 25 फरवरी आवेदन करने की अंतिम तिथि


कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर के विभिन्न पदों पर आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक अभ्यर्थी आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी 2019 है, जबकि ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी 2019 है. चालान के माध्यम से भुगतान करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी 2019 है.

यह भर्ती सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, क्वांटिटेटिव सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट ट्रेड के लिए निकाली गई है. फिलहाल आयोग ने रिक्त पदों की संख्या की जानकारी नहीं दी है. परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की नियुक्ति 20 ओर्गनइजेशंस में होगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी का किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा और डिग्री धारक होना आवश्यक है. अभ्यर्थियों का चयन परीक्षा के प्राप्तांक के आधार पर किया जाएगा.

 एसएससी जूनियर इंजीनियर का पहला पेपर 23 से 27 सितंबर 2019 के बीच ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा. दूसरा पेपर 29 दिसंबर 2019 को विवरणात्मक होगी. बता दें कि बिहार के अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा केंद्र भागलपुर, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, पटना और पूर्णिया में तय किए गए हैं.

एसएससी जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती की नोटिस:

SSC Notice 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.