नलकूप चालक परीक्षा का पेपर लीक होने से परीक्षा टली, जाने नयी तारीख

उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमिशन (UPSSSC) द्वारा नलकूप चालकों (ट्यूबवेल ऑपरेटर) की भर्ती के लिए होने वाले पेपर को लीक होने के बाद टाल दिया गया है. नलकूप चालकों की भर्ती के लिए परीक्षा आज यानी 2 सितंबर को होनी थी लेकिन परीक्षा से पहले पेपर लीक होने की वजह से इसे पोस्टपोंड कर दिया गया है.

इस परीक्षा का हिंदी का पेपर 1 सितंबर की रात को लीक हो गया था जिसके बाद लखनऊ डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने परीक्षा को पोस्टपोन कर दिया, नई तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है. नई तारीख की घोषणा कमिशन की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर की जाएगी. एसटीएफ ने इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, गैंग का सरगना अमरोहा के सरकारी स्कूल के एक टीचर को बताया जा रहा है.

बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी में कहा गया है, ”श्री अरविंद कुमार चौरसिया सचिव अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा अवगत कराया गया कि रविवार को होने वाली नलकूप चालको की परीक्षा प्रश्न पत्र लीक हो जाने के कारण अगली सूचना तक निरस्त कर दी गई है. परीक्षा के नवीन कार्यक्रम की सूचना शीघ्र ही प्रदान की जाएगी.” शनिवार को लीक होने के बाद से ही पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है (Source- India.com)

Leave a Reply

Your email address will not be published.