सरकारी नौकरी: आपके पास सुनहरा मौका, उत्तराखंड के विभागों में निकलने वाली हैं भर्तियां

बेरोजगार युवाओं और सरकारी नौकरी के ख्वाहिस देखने वाले उमीदवार के लिए अच्छी खबर है, बहुत जल्द ही प्रदेश में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका मिलने वाला है. अधीनस्थ सेवा चयन आयोग और उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के माध्यम से नौकरियों की सुनहरा मौका आने वाला है, और रिक्त पदों पर सीधी भर्ती का प्रस्ताव आयोगों को मिलने शुरू हो गए हैं

रिक्त पदों पर भर्ती करने का प्रस्ताव

आपको बता दें कि अभी तक अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को तकरीबन तीन हजार पदों की भर्ती प्रस्ताव मिल चुके हैं. मुख्यमंत्री के निर्देश पर विभिन्न विभागों के खाली पदों को भरने की निर्देश शुरू हो गई , इस वक्त सरकारी विभागों में 18 हजार से ज्यादा पद खाली हैं, जिन्हें भरने के निर्देश दिए गए हैं.

मुख्यमंत्री के निर्देश पर अलग-अलग विभागों के खाली पदों को भरने की कवायद शुरू( सांकेतिक तस्वीर) मुख्यमंत्री के निर्देश पर अलग-अलग विभागों के खाली पदों को भरने की कवायद शुरू

ग्राम्य विकास विभाग में 324 पदों पर होगी भर्ती

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को शिक्षा, पेयजल संसाधन एवं निर्माण निगम, ग्राम्य विकास समेत अन्य विभागों से करीब तीन हजार रिक्त पदों को प्रस्ताव प्राप्त हो गए हैं, इसमें ग्राम्य विकास विभाग में 324 ग्राम्य विकास अधिकारी पदों की भर्ती की जाएगी.

आवेदन की प्रक्रिया की गई  शुरू

आपको बता दे चयन आयोग ने पेयजल संसाधन एवं निर्माण निगम में जूनियर इंजीनियर के 100 पदों की विज्ञप्ति जारी कर आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.