एयर इंडिया में नौकरी का सुनहरा मौका, जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन और कितनी है फॉर्म की फीस

अगर आप एयर इंडिया में नौकरी करने का सपना संजोय बैठे हैं तो आपके लिए अपने सपने को साकार करने का सुनहरा मौका है। दरअसल, एयर इंडिया ने एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विस लिमिटेड (AIESL) ने असिस्टेंट सुपरवाइजर पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इस नौकरी के लिए उम्मीदवारों को तीन टेस्ट से गुजरना होगा।

पहले उन्हें इंटरव्यू पास करना होगा और इंटरव्यू में पास होने वाले उम्मीदवारों को पहले स्किल और फिर लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों को 3 दिसंबर तक आवेदन करना होगा और इसी तारीख तक उन्हें वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होना होगा। जो भी उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल होना चाहता है उसे ग्रैजुएट होने के साथ-साथ संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा किया होना जरूरी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आप कैसे इस पद के लिए आवेदन दे सकते हैं।

पद कौन सा है- असिस्टेंट सुपरवाइजर

शैक्षणिक योग्यता क्या हो- उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान/यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होने के साथ-साथ कंप्यूटर में 1 साल के सर्टिफिकेट के बाद किसी डाटा एंट्री/कंप्यूटर एप्लीकेश में कम से कम 1 साल का अनुभव होना जरूरी है।

आयु संबंधी जानकारी-

जनलर कैटेगरी- अधिकतम 33 साल

ओबीसी- अधिकतम 36 साल

एससी/एसटी- अधिकतम 38 साल

वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख- 3 दिसंबर, 2018

असिस्टेंट सुपरवाइजर फिक्स्ड टर्म एम्प्लॉयमेंट आधार पर (एफटीआई)- 12 पद

कैसे करें आवेदन- जो भी इस पद के लिए योग्य हों वो हाल में भले आवेदन और जरूरी दस्तावेजों और 1,000 रुपये के डिमांड ड्राफ्ट के साथ एचआर डिपार्टमेंट, एमआरओ, नागपुर, प्लांट नं 1, सेक्टर 9, नोटिफाइड एरिया ऑफ एसईजेड (खपरी रेलवे स्टेशन) में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए जा सकते हैं।

आवेदन की फीस- 1,000 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published.