झारखंड में नर्सिंग असिस्टेंट के 100 पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन का यह है प्रॉसेस

rimsranchi.org

नई दिल्ली. झारखंड की राजधानी रांची में मौजूद शीर्ष सरकारी अस्पताल राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) ने असिस्टेंट श्रेणी के कुल 100 पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन पदों को 89 दिनों के अनुबंध के आधार पर भरा जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए डाक के जरिेए आवेदन कर सकते हैं. इसकी आखिरी तारीख 20 नवंबर 2018 रखी गई है. इन पदों पर आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा. इस वैकेंसी से जुड़ी जरूरी जानकारी इस प्रकार है.

पद का नाम- परिचारिका श्रेणी-‘ए’
पद संख्या- पद : 100
आरक्षित पद संख्या- 50
वेतन : 30,000 रुपए प्रतिमाह

मिनिमम योग्यता – आईएससी या फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायोलॉजी विषयों में 10+2 या समकक्ष परीक्षा पास की हो.
अतिरिक्त योग्यता- जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी में तीन से छह माह की ट्रेनिंग हो.साथ ही झारखण्ड नर्सिंग काउंसिल में रजिस्ट्रेशन हो.

आयु सीमा : न्यूनतम 21 से 35 वर्ष.
छूट- OBC को 3 साल और SC/ST/महिला उम्मीदवारों को 5 साल

आयु सीमा की गणना- 01 अगस्त 2018 अनुसार
चयन- लिखित परीक्षा/इंटरव्यू के आधार पर.

ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले www.rimsranchi.org पर लॉगइन करें. होमपेज पर करियर सेक्शन पर कर्सर लाकर रिक्रूटमेंट्स लिंक पर क्लिक करें. यहां रिक्रूटमेंट्स पेज खुलेगा. यहां विज्ञापन शीर्षक Applications are invited for Recruitment of Nurses Grade – A on contract basis at RIMS, Ranchi , Letter No. RIMS/Estab.(2)/7532 Dated 01/11/2018 दिया गया है. इस पर क्लिक करें. इसके बाद विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन फॉर्म का ए4 साइज के पेपर पर प्रिंटआउट निकाल लें और इसमें मांगी गई सभी जानकारियां सावधानी से दर्ज करें. इसके बाद आवेदन और अन्य जरूरी दस्तावेजों की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी एक लिफाफे में डालें और डाक से तय पते पर भेज दें. लिफाफे के ऊपर आवेदित पद का नाम अवश्य लिखें.

आवेदन भेजने का पता
निदेशक, राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान रांची-834009(झारखण्ड)
डाक से आवेदन स्वीकार होने की अंतिम तिथि : 20 नवंबर 2018 (शाम 5 बजे तक)
अधिक जानकारी यहां
फोन : 0651-2541533
वेबसाइट : www.rimsranchi.org
ई-मेल : rimsranchi@rediffmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.