हरियाणा में आएगी 90 हजार पदों के लिए बंपर वैकेंसी, खट्टर ने किया ऐलान 

नई दिल्ली. हरियाणा में सरकारी नौकरी के लिए मौके की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है. राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार जल्द ही करीब 90 हजार पदों के लिए बंपर वैकेंसी निकलने जा रही है. इस बात का घोषणा सीएम खट्टर ने खुद की है.
बीते दिनों कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (KMP Expressway) के उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में करीब 80 से 90 हजार पदों पर भर्तियां होगी. मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा सरकार ने 4 साल में 30,000 युवाओं को नौकरियां दी हैं.  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बिना इंटरव्यू के इतने बड़े स्तर पर भर्ती कर रही है.
मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि राज्य में अभी 10, 000 पदों पर भर्तियां पेंडिग हैं. खट्टर ने कहा कि राज्य के पुलिस और अन्य विभागों में जल्द ही 20,000 पदों पर भर्ती होगी.  हरियाण सरकार ने हाल ही में ग्रुप डी (HSSC Group D) की परीक्षा आयोजित की थी, इस परीक्षा के तहत 18 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी.
बता दें कि हरियाणा में सब इंस्पेक्टर (Haryana Police SI) और कॉन्सटेबल (Haryana Police Constable) के पदों पर जल्द ही भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी. सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा की तारीख जारी कर दी गई है. भर्ती परीक्षा 2 दिसंबर से 30 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी. परीक्षा 2 शिफ्टों में होगी. पहली शिफ्ट सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट 3 बजे से शाम 4.30 बजे तक होगी.
इनपुट- मीडिया रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.