सरकारी नौकरी के लिए अब हो जाइए तैयार इन विभागों में निकली अनेको भर्तियां 

सरकारी नौकरी 2019 : सरकारी नौकरी के लिए भटक रहे युवाओं के लिए बहतरीन और बहुत सारा मौका है। युवा इन जॉब नोटिफिकेशन के बारे में पुरी जानकारी प्राप्त कर अपनी पात्रता और योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकते हैं। हम यहां आपको बताएंगे के किस विभाग में कौन सी वैकेंसी निकली है और कब तक अप्लाई कर सकते हैं। नौकरी से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया नोटिफिकेशन ध्यानपूर्वक पढ़ें।

JNU Recruitment: अगर आप जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में प्रोफेसर बनने का सपना देख रहे हैं तो यह खास आपके लिए हैं। इच्छुक उम्मीदवार जल्द ही आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि विश्वविद्यालय ने एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 157 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार जिन्होंने पीचएडी की है और अपने संबंधित विषयों मे अच्छा एकेडमिक रिकॉर्ड रखते हैं, वो इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 19 अगस्त, 2019 है।

SBI Recruitment 2019: आप अगर बैंक में अधिकारी बनना चाहते हैं तो उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के स्पेशल कैडर ऑफिसर (SCO) और ड्यूप्टी जनरल मैनेजर के खाली पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तारीख यानि  2 अगस्त, 2019 तक  बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

J & K Service Selection Board में जूनियर इंजीनियर के 30 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इसकी आखिरी तारीख 20 अगस्त 2019      तक हैं 18 से 40 साल के उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दे उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पदों पर आवेदन मांगे है। टोटल 100 पदों पर डायरेक्ट भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन 15 जुलाई से शुरू हुई इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 25 अगस्त 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में असिस्टेंट प्रोफेसर के 179 खली पदों पर भर्ती होनी हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए ट्रेड से पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार 6 सितंबर तक आधिकारिक वेबसाइट www.nift.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.