बम्पर भर्तियां ,8वीं 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट और डिप्लोमा वालों तक के लिए निकली हैं सरकारी नौकरी

उत्तर प्रदेश राज्य UPSLSA ने 22 जिलों में स्थायी लोक अदालत के चेयरमैन के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है।

सरकार ने अलग अलग विभागों में सरकारी नौकरियां निकाली हैं। आप अपनी योग्यता के मुताबिक सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर, असिस्टेंट पुलिस सब-इंस्पेक्टर और पुलिस सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया हैं। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर देख सकते है और आवेदन कर सकते हैं। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन , असम ने स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार NHMअसम स्टाफ नर्स भर्ती 2021 के लिए 10 जून 2021 तक वेबसाइट -nhm.assam.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश राज्य में स्थायी लोक अदालत के चेयरमैन के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। उम्मीदवार 2 जुलाई 2021 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन योग्यता के आधार पर किया जाएगा। कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने संगठन के मौजूदा कर्मचारियों से सिक्योरिटी गार्ड गार्ड (टी) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। पुरुष उम्मीदवार 15 जून 2021 तक या उससे पहले ईसीएल भर्ती 2021 पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

NLC इंडिया लिमिटेड (NLC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट – nlcindia.com पर विज्ञापन संख्या 03/2021 और 04/2021 के तहत हेल्थ इंस्पेक्टर और एसएमई ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित किया है. इन पदों के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 02 जून 2021 से आवेदन कर सकते हैं.

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (एचसीएल) ने इलेक्ट्रीशियन ग्रेड-2 और इलेक्ट्रीशियन कम-लाइनमैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 15 जुलाई 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।